राज युद्ध - HD हिंदी डब मूवी - राणा दगूबाटी, प्रिया आनंद, रिचा गंगोपाध्याय और राव रमेश

ਨੂੰ ਪ੍ਰਕਾਸ਼ਿਤ ਕੀਤਾ ਗਿਆ 21 ਸਤੰਬਰ 2020
ਦ੍ਰਿਸ਼ 5 377
3

यह फिल्म आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री संजीवय्या (सुमन) की हत्या के साथ शुरू होती है। उनकी आखिरी इच्छा उनके पुत्र अर्जुन प्रसाद (राणा दगूबाटी) के लिए है, जो कि अगले मुख्यमंत्री बने। हालांकि, अर्जुन के चचेरे भाई धनुनजय (सुब्बारजू) के मुख्यमंत्री बनने के अपने सपने हैं। अर्जुन को अली (हर्षवर्धन) ने संपर्क किया है जिन्होंने अली के पक्ष में जमीन विवाद को हल करने के लिए संजीवय को 10 करोड़ दिए हैं। अर्जुन अपने पिताजी के भ्रष्टाचार और उनकी मां के बारे में पाता है, राजेश्वरी (सुहासिनी मणिरत्नम) जाति-कम और भ्रष्टाचार के कम सरकार के लिए संजीव की इच्छा साझा करते हुए इसे मान्य करता है। अर्जुन के चाचा, पदेथैना (संजीवय के बड़े भाई) (कोटा श्रीनिवास राव) भ्रष्टाचार को तब तक सहन करते हैं जब तक कि वह अपने परिवार को सत्ता में रहने में मदद करता है। अर्जुन अपने पिता के सपने को लागू करने का फैसला करता है और अली और न्यूज़ रिपोर्टर रत्न (प्रिया आनंद) को अपने पार्टी के विधायकों के समर्थन से चुपचाप जीतने के लिए नामांकन करता है। अर्जुन ने विधायकों और मंत्रियों से समर्थन जीतने के अपने तरीके से रिश्वत किया और मुख्यमंत्री चुना गया। एक गुस्सा धनुंजय ने अर्जुन को मारने का प्रयास किया और इस्तीफा देने को कहा गया।
अर्जुन को अपनी पार्टी में भ्रष्टाचार और भूखंडों को खत्म करने के लिए अपनी पार्टी में प्रतिरोध का सामना करना पड़ रहा है ताकि गठबंधन पार्टी के नेता मुन्नुस्वामी की बेटी अर्चना (रिचा गंगोपाध्याय) को उनके लिए गिरने का समर्थन मिल सके। उनका लुभाने का प्रयास सफल रहा और अर्जुन ने अपनी सरकार को बचाया, जबकि अर्चना का समर्थन खो दिया जब उन्हें पता चला कि उनका इस्तेमाल किया गया है। मुन्नुस्वामी के समर्थन की शर्त के रूप में, वह युवा जनजातीय लड़की की बलात्कार और हत्या के अभियुक्त के एक अभियुक्त के बेटे को स्कॉट फ्री को छोड़ देता है। उनकी मां ने अपनी चाल को दरकिनार कर दिया और भ्रष्टाचार की ओर बढ़ने वाले समझौते के रूप में कदम को चेतावनी दी। उसी रात, वह मर गई भ्रष्टाचार को उजागर करने के लिए मीडिया में सनसनी फैलाने के दौरान अर्जुन अपना भ्रष्टाचार उन्मूलन अभियान के साथ आगे बढ़ने और उसी शाम को इस्तीफा देने का संकल्प लेता है।
अर्जुन अपने चाचा की पार्टी छोड़ने और एक नई पार्टी बनाने के बाद आगामी चुनाव जीत लेते हैं। उनका प्रयास अर्चना के समर्थन को वापस जीतता है।

Comedy Wale
ਟਿੱਪਣੀਆਂ  
  • Class Rounder Group

    Class Rounder Group

    27 ਦਿਨ ਪਹਿਲਾਂ

    मस्त 🤸कॉमेडी वीडियो देखने के लिए 👉 नीली लाइन पर उंगली टच करके लाल 👆बटन दबाइए प्लीज आप सभी के सपोर्ट की जरूरत है मेरा चैनल सब्सक्राइब कीजिए प्लीज🙏🙏🙏
    👉👉https://youtu.be/Cjp21R6r_tQ
    👉👉https://youtu.be/_MTeu9C8e-k .

  • Parkas Kumar singh

    Parkas Kumar singh

    29 ਦਿਨ ਪਹਿਲਾਂ

    Hangama.hai

  • Nehal babu

    Nehal babu

    ਮਹੀਨੇ ਪਹਿਲਾਂ

    Nice

  • ipl 2020

    ipl 2020

    ਮਹੀਨੇ ਪਹਿਲਾਂ

    RCB WIN TODAY MATCH💯 GOOGLE PAY 7709587816 MATCH KE BAD PAY KARNA FIR HUM CONTACTS KAREGE APKO DAILY MATCH MILEGA

    • Ashwini kumar

      Ashwini kumar

      ਮਹੀਨੇ ਪਹਿਲਾਂ

      Bhai phone uthau